बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’, एडवांस बुकिंग में RRR को छोड़ा पीछे

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) दर्शकों के सामने आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म से  अभिनेता और निर्माता बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी काफी उम्मीदें हैं। इससे पहले रिलीज हुई बॉलीवुड की सभी फिल्में एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई है। यहीं वजह है कि अब सबकी नजर ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता पर है। इस समय फिल्म मेकर्स और स्टार कास्ट इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Advance Booking) की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है, जिसके आंकड़े हाल ही में सामने आए हैं।

    ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के चार दिन बाकी होने के बावजूद फिल्म की एडवांस बुकिंग को तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पीवीआर सिनेमाज ने कहा है कि इस फिल्म के एक लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। एडवांस बुकिंग के इस आंकड़े को देखते हुए कहा जा रहा है कि फिल्म ने ‘आरआरआर’ और ‘भूल भुलैया 2’ को भी पीछे छोड़ दिया है। एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के मुताबिक यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग कर सकती है।

    ‘ब्रह्मास्त्र’ को बनाने में करीब 410 करोड़ का बजट खर्च किया गया है, इसलिए ओपनिंग के अलावा यह फिल्म भविष्य में भी बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए काफी अहम होगी। इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर दर्शकों से मिलेंगेएसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ ने पहले दिन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर करीब 19 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज होगी। बेशक, फिल्म की रिलीज के लिए अभी भी चार दिन बाकी हैं और अगर यह संख्या इसी तरह जारी रही, तो अग्रिम बुकिंग के साथ, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगभग 20 करोड़ की मजबूत ओपनिंग कर सकती है।

     

    चूंकि इस फिल्म में नागार्जुन और राजामौली का नाम भी शामिल है, इसलिए साउथ में भी फिल्म की जबरदस्त धूम होने वाली है और फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिलने वाली है। बाकी राज्यों यानी तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक में भी फिल्म अच्छा बिजनेस कर सकती है।