साउथ में रणबीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को मिली जबरदस्त रिस्पॉन्स, ऐसा रहा दूसरे दिन का कलेक्शन

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बिग बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती दिखाई दे रही हैं। एक तरफ सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र बायकॉट ट्रेंड हो रहा है वहीं दूसरी तरफ लोग ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने के लिए भारी संख्या में सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं। इसी बीच  ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं। साउथ के दर्शकों को भी फिल्म काफी पसंद आ रही हैं। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र’ ने दूसरे दिन 41.25 से 43.15 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं में 79 करोड़ का बिजनेस किया है।’ 

    रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को अकेले हिंदी वर्जन ने 37.50 करोड़ की कमाई की हैं।   ‘ब्रह्मास्त्र’ ने हिंदी में दो दिन में करीब 69.50 करोड़ की कमाई कर ली है। अब यह फिल्म दक्षिण के राज्यों में भी अपना दबदबा बना रही है। इस फिल्म के लिए साउथ के दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी है। Sacnilk Entertainment ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दक्षिणी राज्यों की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं। कर्नाटक राज्य में 3.2 करोड़, आंध्र प्रदेश तेलंगाना राज्य में 5.5 करोड़ और तमिलनाडु राज्य में 1 करोड़। केरल राज्य में 90 करोड़ 0.60 करोड़ की कमाई हुई है।

     

    कहा जा रहा है कि यह फिल्म अगले 3 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। अगले सोमवार तक ये संख्या और बढ़ सकती है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ 30 सितंबर को रिलीज होने के साथ, ‘ब्रह्मास्त्र’ के पास रिकॉर्ड तोड़ने के लिए काफी समय है। यह भी कहा जा रहा है कि कमाई के इस आंकड़े पर असर पड़ सकता है क्योंकि सोशल मीडिया पर फिर से बहिष्कार का चलन जोर पकड़ रहा है। ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल की सबसे बड़ी रिलीज मानी जा रही है। फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम भूमिकाओं में है।