इस दिन रिलीज होगा रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर, हुआ साल का सबसे बड़ा खुलासा

    मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) सुबह से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि यह जोड़ी अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रचार के लिए विशाखापत्तनम के लिए रवाना हुई थी। विशाखापत्तनम से तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आए हैं और यह सभी सही कारणों से वायरल हो रहा है। हम देख सकते हैं कि रणबीर का शहर में गुलाब की पंखुड़ियों की बौछार और क्रेन की माला से भव्य स्वागत किया गया। और अब अयान ने घोषणा की है कि ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है, 15 जून को रिलीज होगा।

    15 जून को ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर लॉन्च

    रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी दक्षिण में ब्रह्मास्त्र पेश कर रहे एसएस राजामौली के साथ विशाखापत्तनम में हैं। आलिया भट्ट और नागार्जुन जो इस विशेष घोषणा के लिए पूरी टीम के साथ उपस्थित नहीं हो पाए थे, उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसे इस कार्यक्रम में चलाया गया। आलिया ने आरआरआर को प्यार देने के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद देने से लेकर यह कबूल करने तक कि वह ब्रह्मास्त्र और रणबीर की पूरी टीम को याद कर रही है, बहुत सारी बातें कीं। ट्रेलर के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पूरी टीम के लिए संदेशों से भरा हुआ है।

    स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, मैग्नम ओपस 09.09.2022 को 5 भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर के कलाकारों की टुकड़ी के साथ नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी। , आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी। तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में एसएस राजामौली द्वारा प्रस्तुत