रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शुरू की शादी की शॉपिंग, फैंस के बीच वायरल हुई तस्वीर

    मुंबई: एक बार फिर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर और आलिया अप्रैल के महीने में एक-दूसरे से शादी करने के लिए तैयार हैं। अप्रैल में शादी की  खबरों के बीच रणबीर और आलिया की एक साड़ी फैशन ब्रांड के सीईओ और डिजाइनर के साथ देखा गया। सोशल मीडिया पर इनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर सामने आने के बाद अब अनुमान लगाया जा रहा है कि कपल ने वेडिंग शॉपिंग शुरू कर दी है। 

    साड़ी वियर की सीईओ और डिजाइनर बीना कन्नन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह रणबीर और आलिया के साथ पोज देती नजर आ रही है। दिलचस्प बात यह है कि इस जोड़े को उसी आउटफिट पहने देखा गया जो उन्होंने इस हफ्ते तब पहने थे जब वे ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के बाद वाराणसी से मुंबई लौटे थे। इस दौरान आलिया सफेद कुर्ते में नजर आ रही हैं जबकि रणबीर को नीली शर्ट और जींस में दिखाई दिए थे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Beena Kannan (@beenaseematti)

     

    इंडिया टुडे की रिपोर्ट में रणबीर और आलिया की शादी के बारे में एक सूत्र के हवाले से दावा किया गया है कि दोनों ने अपने बड़े दिन के लिए अप्रैल में अपनी-अपनी शूटिंग से समय मांगा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो यह कपल ‘ब्रह्मास्त्र’ में बहुत जल्द नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।