रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कपूर के पुश्तैनी घर में करेंगे शादी, 450 मेहमान होंगे शामिल

    Loading

    मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के चर्चित जोड़ों में से एक हैं। काम के अलावा यह दोनों अपनी शादी को लेकर भी फैंस के बीच सुर्खियों में रहते हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर और आलिया इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध जाएंगे और इसके लिए जगह पहले ही तय कर ली गई है। कथित तौर पर कपल एक भव्य होटल में नहीं बल्कि कपूर के पुश्तैनी घर आरके हाउस में शादी करेंगे। एंटरटेनमेंट पोर्टल ने दावा किया कि शादी का वेन्यू खुद रणबीर कपूर ने तय किया है। दिलचस्प बात यह है कि रणबीर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी 20 जनवरी, 1980 को उसी जगह शादी के बंधन में बंधे थे।

    इस बीच, पिंकविला ने यह भी बताया कि रणबीर और आलिया की शादी में 450 लोग शामिल होंगे, जो अप्रैल के दूसरे सप्ताह में होने की संभावना है। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि कपूर परिवार अप्रैल के अंत में एक शादी के लिए उत्सुक था, भट्ट परिवार चाहता था कि आलिया के नाना नरेंद्र नाथ राजदान के स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण यह थोड़ा जल्दी हो।

    खैर, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन प्रशंसक अपने पसंदीदा दो सितारों के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।