Brahmastra
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मेगा बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज  के दिन ही ऑनलाइन लीक हो गई है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, ब्रह्मास्त्र साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म दर्शकों को पूरी तरह से एक नई दुनिया से परिचित कराती है। इसी बीच सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ घंटों बाद, ‘ब्रह्मास्त्र’ मुफ्त डाउनलोड के लिए एचडी क्वालिटी में लीक हो गई है। 

    यह पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म रिलीज के पहले दिन लीक हुई हो। पायरेसी वेबसाइट पर हाउस ऑफ द ड्रैगन एपिसोड 1 और हाउस ऑफ द ड्रैगन एपिसोड 2 भी ऑनलाइन लीक हो गए थे। हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्में जिनमें लाइगर, लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन, दोबारा, आरआरआर, पुष्पा जैसी बड़ी फिल्में भी कुछ कुख्यात वेबसाइटों द्वारा लीक की गई थीं। साइट के खिलाफ पिछले दिनों कई सख्त कार्रवाई की गई है लेकिन यह पाया गया है कि साइट के पीछे की टीम हर बार मौजूदा तमिलरॉकर्स साइट को ब्लॉक करने पर एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है। तमिलरॉकर्स फिल्मों को स्क्रीन पर हिट होने से कुछ ही घंटे पहले फिल्मों को लीक करने के लिए जाना जाता है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

    बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ ‘अस्त्रों’ की दुनिया को दर्शाता है – दैवीय शक्तियां जो दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति की रक्षा के लिए टीम बनाती हैं। ब्रह्मास्त्र, जो पूरे ब्रह्मांड को नष्ट कर सकती है। इस फिल्म में आलिया और रणबीर पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई दे रहे हैं।