रणबीर कपूर ने अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर की फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का यूं किया प्रमोशन

    मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपने पिता और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen) का प्रमोशन करते दिखाई दिए। प्रमोशन इवेंट के दौरान रणबीर को निर्देशक हितेश भाटिया और निर्माता रितेश सिधवानी के साथ देखा गया। आप देख सकते है कि फिल्म के पोस्टर के सामने खड़े हो कर अभिनेता ने गर्मजोशी से मुस्कुराया और अपने हाथों से दिल का निशान बनाते हुए फिल्म का प्रमोशन किया है। 

    30 अप्रैल, 2020 को अभिनेता ऋषि कपूर के निधन ने देश को शोक में छोड़ दिया था। अब, उनके प्रशंसक आगामी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ में उन्हें आखिरी बार पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। ध्यान देने के लिए, हितेश भाटिया निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋषि का निधन हो गया था। उनके निधन के बाद, परेश रावल को दिवंगत अभिनेता के जूते भरने के लिए नियुक्त किया गया था। वास्तव में, शर्माजी नमकीन के ट्रेलर में ऋषि और परेश दोनों की झलक एक जैसी पोशाक में दिखाई गई थी। उनके अलावा, फिल्म में जूही चावला भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

     

    अपनी रिलीज से पहले, रणबीर कपूर को मुंबई के बांद्रा इलाके में ताज लैंड्स एरा में ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म का प्रचार करते देखा गया था।  शर्माजी नमकीन के ट्रेलर लॉन्च से पहले, निर्माताओं ने रणबीर कपूर का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें फिल्म को ऋषि कपूर की उनकी सबसे प्यारी यादों में से एक बताया गया था। वीडियो में, रणबीर ने खुलासा किया कि निर्माताओं ने ऋषि के किरदार को पूरा करने के लिए परेश रावल को लिया है। मैं प्रोस्थेटिक्स पहन सकता था और भूमिका पूरी कर सकता था लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा था। यह हम सभी के लिए कठिन समय था।’