‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण की हुईं धांसू एंट्री, ऐसा होगा जबरदस्त किरदार

    Loading

    मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर काफी समय से तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया और रणबीर पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इन दिनों कलाकारों के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। लेकिन अब इस फिल्म में रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड की भी एंट्री हो गई है। हम बात कर रहे हैं खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की। 

    पिंकविला की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में दीपिका पादुकोण अहम भूमिका निभाएंगी। इतना ही नहीं, यह भी कहा गया है कि उन्हें इस फिल्म के सीक्वल के लिए भी चुना गया है। वेबसाइट ने दावा किया कि दीपिका ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में ‘पार्वती’ की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा, दीपिका ब्रह्मास्त्र के अंत में एक कैमियो भी करेंगी। हालांकि, न तो स्टार कास्ट और न ही निर्माताओं ने इस बारे में किसी तरह की घोषणा की हैं।

    वेबसाइट ने यह भी दावा किया कि ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की कहानी दो किरदारों महादेव और पार्वती के इर्द-गिर्द घूमेगी। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के पहले भाग में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शिव और ईशा के रूप में दिखाई देंगे। यह देवी पार्वती और भगवान शिव का दूसरा नाम है। इससे साफ है कि फिल्म के सभी किरदार आपस में जुड़े होंगे। फिलहाल सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।