न्यूड फोटोशूट करना रणवीर सिंह को पड़ रहा भारी, अभिनेता के खिलाफ कोलकाता हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं। पेपर मैगजीन वेबसाइट के मैगजीन कवर के लिए रणवीर ने न्यूड फोटोशूट करवाया है। कई लोगों ने रणवीर की इस न्यूड फोटो पर कमेंट कर रणवीर को ट्रोल किया है। कुछ नेटिज़न्स ने रणवीर की इस न्यूड फोटो पर कमाल के मीम्स भी बनाए। पुणे और चेंबूर में रणवीर के फोटोशूट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। अब कोलकाता हाई कोर्ट में एक जनहित याचिका (PIL) दायर की गई है।

    ऐसा लग रहा है कि अब रणवीर की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह के फोटोशूट के खिलाफ कोलकाता हाई कोर्ट में एक जनहित याचिका (PIL) दायर की गई है। कोलकाता की वकील नाजिया इलाही खान ने यह जनहित याचिका दायर की है। नाजिया के मुताबिक रणवीर सिंह के फोटोशूट की तस्वीरें पूरी तरह से अश्लील बताया है। इस फोटोशूट का कोलकाता के कई लोगों और नाबालिगों पर बुरा असर पड़ सकता है।

    रणवीर की इन तस्वीरों को पत्रिका से हटा दिया जाना चाहिए, और अंतरराष्ट्रीय पत्रिका की सभी प्रतियां जिनमें 23 जुलाई को रणवीर का फोटोशूट दिखाया गया था, उन्हें तुरंत जब्त कर लिया जाना चाहिए। इतना ही नहीं रणवीर सिंह की इस फोटो को कोलकाता की सभी वेबसाइट से ब्लॉक कर देना चाहिए नाजिया ने इस जनहित याचिका के जरिए अपनी राय रखी है।

    पेपर मैगजीन वेबसाइट के मैगजीन कवर के लिए रणवीर ने किया न्यूड फोटोशूट रणवीर की ये न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर मई या जून में रिलीज होने वाली थी। लेकिन तब रणवीर की फिल्म रिलीज होनी थी। इसलिए फोटोशूट की तस्वीरें देर से रिलीज हुईं। रणवीर से पहले कई सेलेब्रिटीज न्यूड फोटोशूट करवा चुके हैं। मिलिंद सोमन, मधु सप्रे, आमिर खान, शर्लिन चोपड़ा, पूजा बेदी, सपना भवनानी जैसी हस्तियों ने न्यूड फोटोशूट कराया।