Rashmika Mandanna
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ सिनेमा (South Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस (Actress) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फैंस में जबदस्त पॉपुलैरिटी है। अभिनेत्री ने फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) से बॉलीवुड डेब्यू किया है। ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएं। वहीं अदाकारा बीते कुछ दिनों से अपसेट है क्योंकि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए लोगों की निगेटिविटी मिल रही है। यूजर्स इंटरनेट के जरिए उनका मजाक उड़ा रहे है।

    लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे है। जिसके चलते अब रश्मिका मंदाना ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए ट्रोलर्स को जवाब दिया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘हाय.. पिछले कुछ दिनों या हफ्तों या महीनों या शायद वर्षों से भी कुछ चीजें मुझे परेशान कर रही हैं और मुझे लगता है कि यह समय है कि मैं इसे संबोधित करूं। मैं केवल अपने लिए बोल रही हूं – कुछ ऐसा जो मुझे सालों पहले करना चाहिए था। जब से मैंने अपना करियर शुरू किया है, तब से मुझे बहुत नफरत का सामना करना पड़ रहा है।

    बहुत सारे ट्रोल और नकारात्मकता के लिए सचमुच एक पंचिंग बैग है। मुझे पता है कि मैंने जो जीवन चुना है उसकी कीमत है- मैं समझती हूं कि मैं हर किसी के लिए चाय का प्याला नहीं हूं और निश्चित रूप से हर एक व्यक्ति से प्यार होने की उम्मीद नहीं करती। इसका मतलब यह नहीं है कि आप मुझे स्वीकार नहीं करते हैं, आप इसके बजाय नकारात्मकता उगल सकते हैं।’ रश्मिका मंदाना ने आगे लिखा, ‘आप सभी को खुश करने के लिए दिन-प्रतिदिन मैं किस तरह का काम करती हूं, यह सिर्फ मैं ही जानती हूं। मेरे द्वारा किए गए काम से आपको जो खुशी महसूस होती है, उसकी मुझे सबसे ज्यादा परवाह है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

    मैं वास्तव में उन चीजों को बाहर करने की पूरी कोशिश कर रही हूं जिन पर आप और मुझे दोनों को गर्व है। यह दिल तोड़ने वाला और स्पष्ट रूप से काफी मनोबल गिराने वाला है जब इंटरनेट द्वारा मेरा उपहास किया जा रहा है और विशेष रूप से उन चीजों के लिए मजाक उड़ाया जा रहा है जो मैंने नहीं कहा है। मैंने पाया है कि साक्षात्कार में मैंने जो कुछ कहा है, वह मेरे खिलाफ हो रहा है। इंटरनेट पर फैलाए जा रहे झूठे आख्यान जो मेरे और इंडस्ट्री के भीतर या बाहर मेरे संबंधों के लिए बहुत हानिकारक हो सकते हैं। मैं रचनात्मक आलोचना का स्वागत करती हूं क्योंकि यह केवल मुझे बेहतर करने और बेहतर करने के लिए प्रेरित करेगा। लेकिन नीरस नकारात्मकता और नफरत के साथ क्या है?

    सबसे लंबे समय से मुझे इसे अनदेखा करने के लिए कहा गया है। लेकिन यह केवल बदतर हो गया है। इसे संबोधित करके, मैं किसी को जीतने की कोशिश नहीं कर रही हूं। मैं इस नफरत के कारण एक इंसान के रूप में बंद और मजबूर महसूस नहीं करना चाहती, जो मुझे प्राप्त होता रहता है।’ रश्मिका मंदाना ने आगे लिखा,’यह कहा जा रहा है, मैं आप में से बाकी सभी लोगों से प्राप्त होने वाले सभी प्यार को पहचानती हूं और स्वीकार करती हूं। आपका निरंतर प्यार और समर्थन ही है जिसने मुझे आगे बढ़ाया है और मुझे बाहर आने और यह कहने का साहस दिया है।

    मुझे केवल अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए प्यार है, जिन लोगों के साथ मैंने अब तक काम किया है, जिनकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है। मैं कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगी और आपके लिए बेहतर करूंगी। क्योंकि जैसा मैंने कहा, आपको खुश करना – मुझे खुश करना। सभी पर दया करो। हम सब अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे हैं। धन्यवाद!’ बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जल्द ही इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी।