सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर बिग बॉस में इमोशनल हुए करण जौहर, फैंस ने कहा-'मगरमच्छ के आंसू..'
सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर बिग बॉस में इमोशनल हुए करण जौहर, फैंस ने कहा-'मगरमच्छ के आंसू..'

    Loading

    बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के आकस्मिक मौत ने हर किसी को चौंका दिया हैं। हालही में बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने घर में सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर उन्हें ट्रिब्यूट दिया हैं। बालिका वधु फेम सिद्धार्थ शुक्ला भी बिग बॉस 13 का हिंसा होने के साथ इस शो के विनर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुए।  आपको बता दे कि करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर उनकी एक तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था,’तुम्हारी इस प्यारी हंसी को मैं हमेशा याद करना चाहूंगा। भगवान तुम्हारी इस आत्मा को शांति प्रदान करें।’

    वही बिग बॉस के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर करण जौहर ने कहा,’सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसा चेहरा था…एक ऐसा नाम बन गए थे जो हमारी जिंदगी का हिस्सा ही बन गए थे। बिग बॉस परिवार के वह सब पसंदीदा मेंबर बन गए थे। वह सिर्फ मेरी ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के अनगिनत लोगों के दोस्त थे। लेकिन अब वह हम सब को छोड़कर चले गए। यह एक ऐसी चीज है जिस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा हैं | मैं सांस भी नहीं ले पा रहा हूं। सिड एक अच्छा बेटे थे, एक अच्छे दोस्त थे और एक ऐसे इंसान थे जिसके आसपास हर कोई रहना चाहेगा। सिद्धार्थ की पॉजिटीव वाइव्स ने कई लोगों का दिल जीत लिया था।’ यह कहकर करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के घर में इमोशनल होते हुए भी नजर आये हैं। लकिन लगता हैं करण का यह इमोशनल होना सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को रास नहीं आया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by All Things About Reality show (@allthingsaboutrealityshow)

    सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने करण जौहर को बिग बॉस पर ट्रोल कर दिया हैं। फैंस करण जोहार के इन बातों और आंसुओं को फेक बता रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि करण जोहार के इन मगरमच्छ वाले आंसुओं को देखकर उनको काफी गुस्सा आ रहा हैं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर फैंस करण जौहर की क्लास लगाते दिखाई दे रहे हैं। बता दे कि 2 सितंबर को टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने कार्डियक अरेस्ट कि वजह से अपने मुंबई के ओशिवारा फ्लैट में अपनी अंतिम सांस ली। वही मुंबई के ओशिवारा में ही सिड का दाह संस्कार किया गया और इस दौरान टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें आखिरी विदाई देने पहुंचे थे।