सलमान खान और शिल्पा शेट्टी का रिहर्सल Video हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, यहां देखें

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का ‘द-बैंग’ (Da-Bangg Tour) टूर शुक्रवार से शुरू हो गया है। हाल ही में, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), जो दौरे पर खान के साथ आई हैं उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account) पर एक रिहर्सल वीडियो शेयर किया है। शिल्पा ने हमें मंच के पीछे अपने रिहर्सल की एक झलक सहरे की है। कॉन्सर्ट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिसमें सितारों को बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए देखा नजर आ रहे हैं।

    दरअसल शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ  रिहर्सल करती हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में ब्लू और ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखा हैं। वहीं सलमान खान ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नजर आ रहे रहे हैं। ये देखिए वीडियो। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ETimes (@etimes)

    गौरतलब है कि सलमान और शिल्पा ने ‘गर्व: प्राइड एंड ऑनर’, ‘औजार’, ‘फिर मिलेंगे’ और ‘शादी करके फस गया यार’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।गौरतलब है कि सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो दरियादिली के लिए जाने जाते है। लेकिन जब भाईजान को किसी पर गुस्सा आता है तो वह तुरंत पब्लिक के सामने ही सामने वाले को फटकार लगाने से पीछे नहीं हटते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्टर आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आए थे। वहीं सलमान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे।