Bigg Boss 16
Photo - Screen Grab

    Loading

    मुंबई : लोकप्रिय (Popular) रियलिटी शो (Reality Show) ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में अक्सर धमाकेदार ड्रामा देखने को मिलता रहता है। जिसके बाद बिग बॉस परिवार वालों पर शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा फूटता है। जिसे पूरे परिवार वाले भुगते हैं। वहीं इस बार साजिद खान पर सलमान खान का गुस्सा भड़का है। बता दें कि बिग बॉस घर में आए दिन साजिद खान और शो की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता है।

    ये एक-दूसरे को खरी-खोटी सुनाने से पीछे नहीं हटते हैं। वहीं एक बार फिर सलमान खान ने अर्चना गौतम का फेवर लिया है और साजिद खान का क्लास लगाया। साजिद खान पर अर्चना गौतम ने यह आरोप लगाया कि वो अक्सर उन्हें ब्लैकमेल करते रहते हैं और उनके साथ गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। ये सब सुनकर सलमान खान साजिद खान के ऊपर भड़क गए और उन्होंने उनकी खूब क्लास लगाई। बता दें कि साजिद खान ने अर्चना गौतम को शो से बाहर निकलवाने की भी धमकी दी थी। जिसपर अब सलमान खान का जवाब सामने आ गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    उन्होंने अर्चना गौतम और पूरे बिग बॉस परिवार के सामने कहा कि अर्चना गौतम को न कलर्स निकाल सकता है, न मैं निकाल सकता हूं, न साजिद नहीं और ना ही बिग बॉस निकाल सकता है। अर्चना को सिर्फ और सिर्फ वो फैंस ही निकाल सकता है। जो उन्हें वोट नहीं करेगा। जिसके बाद सलमान खान ने अर्चना गौतम और साजिद खान को एक-दूसरे से माफी मांगकर दोस्ती का हाथ मिलाने को कहा और ऐसा ही हुआ दोनों ने एक-दूसरे को सॉरी बोलकर दोस्ती कर ली है। हालांकि, देखना ये है कि इनकी दोस्ती कब तक बरकरार रहती है।