पायल रोहतगी के वशीकरण पर आया संग्राम सिंह का खुलासा, बोले- ‘वो किसी के बहकावे में आ गई थी…’

    Loading

    जबसे लॉक अप शो में पायल रोहतगी ने अपने वशीकरण की गुप्त बात को जग जाहिर किया ,जबसे पायल ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपने करियर को बचाने के लिए एक समय में वशीकरण प्रक्रिया का सहारा लिया तबसे हर जगह सिर्फ इसी बात की चर्चा हैं कि पायल ने ऐसा क्यू किया ?  आखिर क्या ऐसा हुआ कि पायल को इसकी जरूरत आन पड़ी। यहाँ तक कि शो में खुद कंगना ने भी इसपर मजाक उड़ाया और कहा कि” संग्राम भी सोच रहे होंगे कि मैं सच में पायल से प्यार करता हु या मुझे किसी तांत्रिक ने वशीकरण किया हैं। 

    पायल के इस कन्फेशन पर संग्राम सिंह का बयान आया हैं ,और उन्होंने कहा ” पायल को उनके किसी रिश्तेदारी में बड़े सदस्य ने एक ढोंगी पंडित से मिलवाया था । जो झाड़–फूक और पूजा करवाता था । उसने पायल को यकीन दिलाया था कि आप ये पूजा करवा लो तो आपके सब काम ठीक हो जाएंगे । आप ये वाली पूजा करवा लो तो आप ये फिल्में भी करोगे । आप मुझे उन प्रोडक्शन हाउस के नाम दे दो, मैं ऐसा वशीकरण करूंगा कि आपको वहा से कॉल आने लगेंगे। उसने मेरे बारें में भी कहा कि ये लड़का आपके लिए सही नही हैं। लेकिन मैं जब उस पंडित से गलती से मिला तब मैने उसे कहा कि ‘तुम्हे अपना भविष्य नही पता तुम दूसरों के बारें में क्या आगे बताओगे। मैंने उसे बहुत डांट लगाई और सब बंद करवाया’। 

    पायल ये सब बातों पर यकीन नही करती लेकिन परिवार के बड़े सदस्य की वजह से उसने ऐसा किया । मैने उसे कहा कि “मैं भावनाओं की कद्र करता हु। विश्वास पर यकीन करता हु पर अंधविश्वास पर नहीं और जो बीत गया वो भला वापस कैसे आएगा। जिनकी भुजाएं कमजोर हो जाती हैं वो लोग काला जादू पर भरोसा करते हैं और अंगूठी पहनते थे । अगर मेहनत करोगे तो आपको आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता”। पायल को बात समझ में आई और ये सब बंद हुआ । पर मैं यही कहूंगा कि वो नादान हैं और किसी के बहकावे में आ गई।” लेकिन वो अपने काम पर यकीन करती हैं और मेहनत करती हैं।