संजय दत्त ने खरीदी वहीं कार जिसमें पीएम मोदी करते हैं सफर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

    Loading

    बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) किसी न किसी वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। आखिरी बार अभिनेता ‘शमशेरा’ में दिखाई दिए थे। उनका किरदार नेगेटिव था। फिल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखने में नाकामियाब साबित हुई थी। इसके बाद संजय दत्त काफी निराश हुए थे। ऐसे में अब अभिनेता को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। संजय ने एक Mercedes Maybach S580 खरीदी है। इस  Mercedes Maybach S580 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सफर करते है। संजय को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान अभिनेता  Mercedes Maybach S580 से उतरते दिखाई दिए थे। संजय को इस मर्सिडीज मेबॅक S580 से उतरते देख वहां पर मौजूद लोगो देखते रह गए। 

    Mercedes Maybach S580 की अपनी एक खासियत है। इसमें v8 इंजन है।  यह एक टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है। यह 9 गियर से लैस एक ऑटो ट्रांसमिशन है। यह 5.5 मीटर सेडान कैटेगरी में आती है। दूसरी कारों में आने वाले छोटे-छोटे फीचर्स इस गाड़ी में काफी एडवांस हैं। लग्जरी की बात करें तो इसकी पिछली सीटें 19 डिग्री से 45 डिग्री तक रिक्लाइन हो सकती हैं। इसके साथ ही लेग रेस्ट की भी व्यवस्था की गई है। 10 एयरबैग से लैस, वाहन आगे और साइड बीम से लैस है। साथ ही, इसका अंडरबॉडी प्रोटेक्शन किसी भी परिस्थिति में वाहन के चेंबर या फ्यूल टैंक को होने वाले नुकसान से बचाता है।

    यह कार 0-100 से महज 4.8 सेकेंड में रफ्तार पकड़ सकती है और अगर इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो यह 250 किमी/घंटा तक पहुंच सकती है। लेकिन स्पीड गवर्नेंस के कारण भारतीय मॉडल की टॉप स्पीड थोड़ी कम है। मेबैक के अलावा संजय दत्त के कार कलेक्शन में रेंज रोवर, रोड राइज, लेक्सस, ऑडी, मर्सिडीज, फेरारी जैसी महंगी कारों के मॉडिफाइड मॉडल शामिल हैं। इसके अलावा टोयोटा लैंड क्रूजर के साथ हार्ले डेविडसन की फैट बॉब और डुकाटी मोटरसाइकिल है।