‘KGF: चैप्टर 2’ प्रमोशन इवेंट में संजय दत्त ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ, मीडिया के सामने कही ये बात

    Loading

    मुंबई: ‘KGF: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) 14 अप्रैल, 2022 को देशभर में रिलीज होगी। मेकर्स इस फिल्म को पांच भाषाओं- कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज कर रहे हैं। KGF को प्रशांत नील द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। इस फिल्म में साउथ अभिनेता यश अहम किरदार में दिखाई देंगे।  फिल्म में अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) जैसे बॉलीवुड कलाकार भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म रिलीज में अब कुछ ही समय बचा ऐसे में मेकर्स और कलाकरों ने ‘KGF: चैप्टर 2’ का प्रमोशन शुरू कर दिया है।

     ‘KGF: चैप्टर 2’  के प्रमोशन इवेंट में संजय दत्त ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म की खूब तारीफ करते दिखाई दिए। अभिनेता ने बताया कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, लेकिन इसे ‘अच्छी फिल्म’ कहा है। संजय ने बताया कि कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है, लेकिन उन्हें लगता है कि यह एक अच्छी फिल्म है।  वह द कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री को जानते हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं फिल्म देखूंगा और आपको वापस रिपोर्ट करूंगा।’

    द कश्मीर फाइल्स 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित है। फिल्म एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो साक्षात्कार पर आधारित है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात की एक दिल दहला देने वाली कहानी है जो लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर भी सवाल उठाती है।