Kathal First Look
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेत्री (Actress) सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) अपने एक्टिंग (Acting) के लिए जानी जाती है। अभिनेत्री अब तक अपने अभिनीत (Starring) फिल्मों (Films) में कई किरदार (Character) से अपने दर्शकों (Audience) का दिल जीत चुकी है। दर्शक भी उनके अलग-अलग किरदारों को देखकर उनके फिल्म के दीवाने हो गए है। अभी हाल ही में 25 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 और एम एक्स प्लयेर पर रिलीज रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘लव हॉस्टल’ में अभिनेत्री विक्रांत मैसी के साथ उनकी लवर के किरदार में नजर आ रही है। प्रशंसक उनके इस फिल्म को खूब प्यार दे रहे है।

    अभी लोग उनके इस फिल्म को देख ही रहे है की अदाकारा ने इसी बीच अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है। जिससे प्रशंसकों में खुशी की हलचल मच गई है। आइए जानते है की अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर ऐसा कौन सा वीडियो पोस्ट कर दिया है। जिससे उनके फैंस में उत्सुकता देखने को मिल रही है। दरअसल, सान्या मल्होत्रा ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपने आगामी फिल्म ‘कटहल’ में अपने फर्स्ट लुक को शेयर किया है। अदाकारा इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर महिमा का किरदार निभाएंगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)

    उनकी ये आगामी फिल्म बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म की सबसे मजेदार और मुख्य बात यह है की इस फिल्म में ‘कटहल’ लापता हो गया है। जी हां सही सुना आपने कटहल। जिसको खोजने के लिए थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। लापता कटहल को खोजने का कार्यभार पुलिस ऑफिसर महिमा को दिया गया है। फैंस उनके इस नए दमदार किरदार को खूब पसंद कर रहे है। पोस्ट वीडियो में सान्या मल्होत्रा कह रही है ‘एस पी साहब ने उनपर ये आरोप लगाया है, की उन्होंने इस केस को कबूतर के जाल जैसा उलझा दिया है, लेकिन महिमा खुद इस केस में कबूतर की तरह फंसे जाल में इधर-उधर फडफडा रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)

    अभिनेत्री ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा ‘इस बार कातिल की नहीं कटहल की तलाश जारी है ढूढ़ने आ रही है, इंस्पेक्टर महिमा क्या कहीं आपने इसे देखा है।’ इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के साथ अनंत जोशी भी अपने किरदार में दिखाई देंगे। सान्या मल्होत्रा बहुत जल्द अपने आगामी फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ में अभिनेता राजकुमार राव के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है।