Sapna Chaudhary Video
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : डांसिंग (Dancing) क्वीन (Queen) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर होश उड़ाने वाली तस्वीरें (Pictures) और वीडियो शेयर करती रहती है। उनके फैंस भी उनके पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है। इस बार सपना चौधरी ने बॉलीवुड स्टार राजेश खन्ना का फेमस गाना ‘जिंदगी एक सफर है सुहाना’ पर ठाट जमाती नजर आ रही है। सपना ने अपना ये वीडियो अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वो सोफे पर बैठकर गाने को गुनगुनाती दिखाई दे रही है।

    अगर बात हम करें उनके ड्रेसिंग सेंस की तो वो रेड कलर का सलवार सूट पहने साथ में वाइट कलर का दुप्पटा ली है। वो अपने कानों में गोल्डन कलर का स्टाइलिश इयरिंग पहनी है और आंखों पर स्टाइलिश सनग्लास लगाई है। सपना अपने पैरों में गोल्डन कलर का सैंडल पहनी है। वो अपने पैरों में पायल भी पहने नजर आ रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

    उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि जियो और जीने दो। उनके इस जलवे ने प्रशंसकों के दिल पर वॉर किया है। लोग उनके इस परफॉरमेंस की सराहना कर रहे है। सपना चौधरी स्टेज शो के लिए जानी जाती है। जब भी कहीं इनके शो का स्टेज बनता है। तो वहां इनके डांस परफॉरमेंस को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो जाती है।