सपना चौधरी ने ऐलान किया बेटे का नाम, बोलीं- ‘तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है…’

    Loading

    Sapna Choudhary announced the name of the son, said- ‘I have held from Taimur to Sikandar…’: हरियाणवी की पॉपुलर डांसर और सिंगर की लिस्ट में शामिल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी सोशल मीडिया पर सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद की जाती हैं। साथ ही अदाकारा सपना चौधरी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। ऐसे में अभिनेत्री ने एक ऐलान कर सबको चौका दिया है। सपना ने अपने बेटे के पहला जन्मदिन के खास मौके पर नाम की घोषणा की है।

    सपना चौधरी ने इस ऑफिशियली अनाउंस के साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। अभिनेत्री ने लिखा ‘तुम भले ही आम घर में पैदा हुए हो लेकिन मुझे यकीन है कि तुम आम नहीं हो। दुनिया की नजरें बहुत बुरी है इसलिए सरेआम नहीं है। इस दुनिया में लाने का हम दोनों  सिर्फ एक जरिया है… तू इस माटी का लाल हो… जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को टक्कर दी उसी राजा का नाम हम आपको देते है… हम आपका नाम ‘पोरस’ रखते है। मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ़ से जन्मदिन की शुभकामनाए मेरे शेर @पोरस’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

     

    सपना चौधरी ने शेयर किए इस वीडियो की बात करें तो, इसमें सपना चौधरी का बेटा खेलता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खास पसंद किया जा रहा है।