Sapna Choudhary Meets Manohar Lal Khattar
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : हरियाणा (Haryana) की क्वीन (Queen) कही जाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन किसी न किसी विषय को लेकर चर्चा में रहती है। सपना चौधरी अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और वो अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया के जरिए लगातार जुड़ी रहती है। फैंस भी उनके पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है। सपना चौधरी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती है। इस बार भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। उनके द्वारा शेयर ये तस्वीरें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ मुलाकात की है।

    सपना चौधरी सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की साथ ही वो एक अहम विषय पर चर्चा भी की। इस मीटिंग में सीएम के साथ कई अन्य नेता भी मौजूद थे। उनके इन तस्वीरों को देखकर तो फैंस तो यह कयास लगा बैठे कि क्या सपना चौधरी भी राजनीति में उतरने वाली है, लेकिन बाद में सपना चौधरी के द्वारा शेयर तस्वीरों के कैप्शन ने बात को क्लियर किया कि आखिर क्यों सपना चौधरी सीएम से मुलाकात की।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

    सपना चौधरी ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी से मुलाकात हुई.. हरियाणा में फिल्म सिटी और फिल्म एंड एंटरटेनमेंट पालिसी को लेकर सीएम साहब से चर्चा हुई।’ सपना चौधरी सीएम के साथ इस मुलाकात में फिल्म सिटी को लेकर चर्चा की। उनके इस पोस्ट को अब तक 18 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है।