सपना चौधरी के देसी लुक छोड़ वेस्टर्न लुक के दीवाने हुए उनके चाहनेवाले

    Loading

    हरयाणवी डांसर और देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Coudhary) आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। अपने डांसिंग अंदाज़ से उन्होंने हर किसी को अपना मुरीद कर दिया हैं। सपना की फैन फॉलोइंग इतनी है कि उनके गाने, डांस वीडियो और फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। सपना आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती करती रहती हैं। आप लोगों ने सपना को देसी अवतार में तो कई बार देखा ही होगा लेकिन आज हम आपको दिखाएंगे देसी क्वीन सपना चौधरी का वेस्टर्न लुक जिसमें वह बेहद खूबसूरत और किसी डीवा से कम बिलकुल भी नहीं लग रही हैं।   

    सपना चौधरी का नया अंदाज़ | Sapna Choudhary in Western Dress - YouTube

    सपना चौधरी का हर लुक फैंस को खूब पसंद आता है। वह देसी तो कभी वेस्टर्न, दोनों ही अंदाज में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लगती हैं। बता दे कि सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर कई ऐसी फोटोज और वीडियो मौजूद हैं जहां उनका स्वैग देखने लायक बनता है।  

    Sapna Choudhary Instagram

    सपना चौधरी ने लोगों को अपने डांस मूव्स से तो दीवाना बनाया ही हुआ है। लेकिन वहीं वह अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया सेंशेशन भी बन गई हैं। अपनी तस्वीरों से वह सोशल मीडिया का तापमान हमेशा बढ़ाती रहती हैं। 

    Sapna Chaudhary Viral photos

    बता दे कि इस तस्वीर में आप देख सकते है की सपना इसमें काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। वही फैंस आज भी उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।  

    Sapna Choudhary Latest photoshoot

    सपना चौधरी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हर एक एक्टिविटी पर नजर बनाए रखते हैं। उनकी फोटोज आते ही वायरल हो जाती हैं। इस तस्वीर में सपना ने जिस तरह से स्कर्ट और टॉप को कैरी किया है उसे लोगों ने काफी पसंद किया है।  

    Sapna Choudhary

    वही सपना का वेस्टर्न लुक हॉट होने के साथ ही सोबर भी रहता है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। अपने कई गानों में भी सपना वेस्टर्न लुक में नजर आ चुकी हैं। 

    Sapna Choudhary songs

    आपको बता दें कि मां बनने के बाद सपना चौधरी के लगातार कई नए गाने रिलीज हो चुके हैं। उनका यूट्यूब पर इन गानों ने धमाल मचाया हुआ है। वही हाल ही में उनका बांगरो गाना रिलीज हुआ है और रिलीज के तुरंत बाद ही यह काफी तेज़ी वायरल हो गया था और तेजी से सबकी जुबां पर चढ़ गया था। 

    Sapna Choudhary Instagram Photoshoot

    गौरतलब है कि सपना चौधरी ने साल जनवरी 2020 में अपने ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी रचाई। वही अक्टूबर में उन्होंने बेटे को जन्म दिया। देसी क्वीन सपना गानों के साथ-साथ टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। 

     Sapna Choudhary Latest Song

    वैसे सपना चौधरी का देसी या वेस्टर्न अंदाज़ आपको कौनसा पसंद आता है ? कमेंट बॉक्स में बताएं।