सारा खान-अंकित बाथला का म्यूजिक वीडियो ‘बरसात का मौसम आया’ हुआ रिलीज, रोमांटिक केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री सारा खान जो वर्तमान में स्पाई बहू में दिखई दे रही है और अभिनेता अंकित बाथला जो थपकी प्यार की और तू सूरज मैं सांझ, पियाजी में थे अब “बरसात का मौसम आया” नामक म्यूजिक एल्बम के लिए एक साथ नजर आएंगे, जो जगबीर दहिया और क्रेसीदीप कौर द्वारा निर्मित और सुषमा सुनाम द्वारा निर्देशित है | ऋतिक चौहान द्वारा गाया गया, संगीत एल्बम 2 सितंबर को हार्टबीट्ज़ म्यूज़िक यू ट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है| गाने में अपने काम के अनुभव के बारे में साझा करते हुए सारा कहती हैं, “अंकित और निर्देशक सुषमा के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था| मैं इस म्यूजिक एल्बम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं क्योंकि निर्माताओं ने वास्तव में सब कुछ इतनी अच्छी तरह से व्यवस्थित किया था। साथ ही, अंकित और मैं एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। हम साथ काम करना चाहते थे और आखिरकार कर ही लिया। सेट पर काफी सहयोगात्मक माहौल था।”

    अंकित बथला ने सारा के साथ गाने मैं काम करने और अपने काम के अनुभव के बारे में साझा किया। वह कहते हैं, “मुझे यह गाना बहुत पसंद आया और इसलिए मैंने इसके लिए हां कर दी| सारा मेरी बहुत करीबी दोस्त है, इसलिए जब मुझे पता चला कि वह गीत का हिस्सा है, तो यह वाकई अद्भुत था। और निश्चित रूप से यह बारिश का मौसम है इसलिए यह बिल्कुल फिट बैठता है और आप उस केमिस्ट्री को गाने में देखेंगे। स्थान सुंदर थे और निर्माता ने वास्तव में उन चीजों का ध्यान रखा है। एक टीम के रूप में सेट पर हमारी पूरी बॉन्डिंग कमाल की थी।”

     

    निर्माता जगबीर दहिया और क्रेसीदीप कौर ने सारा और अंकित के साथ काम करने पर कहां, “सारा बहुत मासूम है और अंकित बहुत पेशेवर है| यह एक शूट की तरह भी नहीं लगा, यह एक परिवार की छुट्टी की तरह था क्योंकि हमारा स्थान वास्तव में सुंदर था। वे वास्तव में हमारे साथ काम करना पसंद कर रहे थे और यहां तक ​​कि हमें उनके साथ जुड़कर बहुत अच्छा लगा। यह पूरी तरह से रोमांटिक गाना है जो बारिश के कारण आपको प्यार करने पर मजबूर कर देगा। हमने शिमला, हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत लोकेशन पर शूटिंग की। लोगों को नई जोड़ी और सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।