शिल्पा शेट्टी को ‘सुपर डांसर’ के सेट पर हंसते देख ट्रोलर्स बोले- ‘पति के बाहर आते ही तेवर ही बदल गए’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा आज करीब 60 दिन जेल में रहने के बाद उन्होंने कोर्ट ने जमानत दी है। राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें 20 सितंबर को 50 हजार रुपये के कोर्ट में भरने के बाद जमानत दी गई थी। इस मामले में कई कई मॉडल सामने आई जीनोने राज कुंद्रा के खिलाफ आरोप लगाया है उसमें से एक शर्लिन चोपड़ा भी है।

    शिल्पा इन दिनों अपने काम में बहुत ज्यादा बिजी है। राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। हाल ही में शिल्पा को ‘सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4)’ के सेट पर स्पॉट किया गया। उन्होंने पहले की तरह पैपराजी को हंसते-मुस्कुराते हुए पोज दिए। शिल्पा का ये अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। तो वहीं कुछ लोगों को शिल्पा का ये पोज़ पसंद नहीं आ रहा है। लोगों ने उन्हें तुरंत पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले की याद दिलाना शुरू कर दिया। ऐसे पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई बार उनके पोस्ट पर ट्रोलर्स ऐसे कमेंट कर चुके है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

    वायरल वीडियो की बात करें तो शिल्पा व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं। ऐसे में एक ट्रोलर ने लिखा- ‘पति के बाहर आते ही तेवर ही बदल गए।’ वहीं एक दूसरे ट्रोलर ने लिखा- ‘अब पति आ गया तो फिर से स्टाइल आ गया। नहीं कैसी हो गई थी। शक्ल भी नहीं मिलती थी कैमरा से और अब क्या हुआ कल तक तो इसे सब मीडिया वाले पे केस किया था और आज फिर से इतना फ्रेंडली। नकली महिला।’