सलमान खान के पड़ोसी का सनसनीखेज खुलासा, कहा- ‘पनवेल फार्महाउस में दफनाए गए फिल्मी सितारों के शव…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के पड़ोसी ने अभिनेता के खिलाफ सनसनीखेज खुलासे करते हुए सबको चौका दिया हैं। लाइव लॉ की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के पड़ोसी केतन कक्कड़ ने आरोप लगाया कि अभिनेता के फार्महाउस में फिल्मी सितारों के शवों को दफनाया गया है। यहां तक कि फार्महाउस पर बच्चों की तस्करी भी होती है। 

    इस पूरे मामले पर बात करते हुए सलमान खान के वकील प्रदीप गांधी ने कहा कि ‘ये आरोप बिना किसी सबूत के लगाए जा रहे हैं और अभिनेता की इमेज को जानबूझकर खराब करने का प्रयास किया जा रहा हैं। सलमान खान के खिलाफ वीडियो, पोस्ट या ट्वीट पोस्ट करने के चलते हमने उनके खिलाफ शॉर्ट कॉज दीवानी मुकदमा दायर किया है।‘ सलमान खान से अपनी संपत्ति विवाद के हिस्से के रूप में बात करते हुए कक्कड़ ने कथित तौर पर दावा किया है कि सलमान खान ने अर्पिता फार्म के बगल में स्थित अपने भूखंड तक पहुंच को अवरुद्ध कर दिया था। हालांकि, अभिनेता के वकील ने इससे इनकार किया।

    आपको बता दें, सलमान खान लॉकडाउन के दौरान मुंबई में नहीं बल्कि पनवेल वाले फार्महाउस पर ही थे। वहां से अभिनेता लगातार वीडियो और तस्वीरें फैंस के लिए पोस्ट करते नजर आते थे। सलमान ने अपने फार्महाउस का नाम अपनी बहन अर्पिता के नाम पर रखा है।