शाहरुख खान ने शुरू की ‘टाइगर 3’ की शूटिंग, सलमान खान की फिल्म में ऐसा होगा जबरदस्त किरदार

    Shah Rukh Khan begins shooting for Salman Khan’s Tiger 3: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आखिरी बार निर्देशक आनंद एल राय (Aanand L Rai) की फिल्म ‘जीरो’ में साल 2018 में दिखाई दिए थे। ‘जीरो’ की असफलता के बाद अभिनेता ने अपने एक्टिंग करियर से ब्रेक लिया था। तकरीबन तीन सालों के बाद जब शाहरुख खान वापसी के लिए तैयार है। ‘जीरो’ के बाद अभिनेता पिछले दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ (Pathan) की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म में शाहरुख एक बार फिर दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। ऐसे में पिछले काफी समय से मीडिया में यह खबरें तेजी से चल रही है कि शाहरुख खान अपने करीबी दोस्त सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में अहम भूमिका में नजर आएंगे।

    ‘टाइगर 3’ से जुड़ी एक खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, शाहरुख खान अपने दोस्त सलमान खान के साथ मिलकर फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में अभिनेता कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में शाहरुख का किरदार जासूसी का होगा। मिड डे ने बताया कि शाहरुख 12 दिनों के शेड्यूल के लिए मुंबई में टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे। इसके बाद वह दीपिका पादुकोण के साथ पठान की शूटिंग के लिए विदेश जाएंगे। ‘टाइगर 3’ की शूटिंग यश राज स्टूडियो में होगी। हालांकि सलमान इस फिल्म में शाहरुख के साथ नजर नहीं आएंगे। लेकिन ‘टाइगर 3’ में शाहरुख-सलमान साथ दिखाई देंगे। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    आपको बता दें, आर्यन खान के केस की वजह से शाहरुख खान को फिल्म ‘पठान’ (Pathan) की शूटिंग में देरी हुई है। ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी करने के बाद अभिनेता, साउथ निर्देशक एटली कुमार (Atlee Kumar) की शूटिंग करने वाले थे। शाहरुख मुंबई के एक अस्पताल में 10 दोनों का शूटिंग शेड्यूल था। लेकिन उन्होंने अपने बेटे की कानूनी लड़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सभी शूटिंग को रोक दिया।