‘पठान’ के सेट से सामने आई शाहरुख खान की नई तस्वीर, अभिनेता मुस्कुराते आए नजर

    Loading

    Shah Rukh Khan’s new picture surfaced from the sets of Film ‘Pathan’ : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बड़े पर्दे पर फिर से एक बार वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है। अभिनेता बहुत जल्द फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के साथ अपनी नई पारी शुरू करेंगे। मालूम हो कि शाहरुख का शूटिंग शेड्यूल पिछले तीन महीनों से रुका हुआ था, लेकिन अभिनेता ने इसे शुरू कर दिया हैं। सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के बाद अब शाहरुख ‘पठान’ के सेट पर लौट आए हैं। सोशल मीडिया पर किंग खान की नई तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। शाहरुख की ये नई तस्वीर मॉडल-अभिनेता दिगंत हजारिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है। 

    दिगंत हजारिका ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सफलता एक अच्छा शिक्षक नहीं है, असफलता आपको विनम्र बनाती है… @iamsrk भारतीय सिनेमा के सबसे सफल अभिनेता, फिर भी सबसे विनम्र इंसान।‘ आप भी देखें इस पोस्ट को- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by The Dollywood Reporter (@thedollywoodreporters)

    तस्वीर में आप देख सकते है कि दिगंता हजारिका के साथ शाहरुख खान मुस्कुराते हुए तस्वीर क्लिक करते दिखाई दिए। तस्वीर में SRK सनग्लासेज, डेनिम्स और प्लेन ब्लैक टी-शर्ट में दिखाई दिए। खैर, बात अगर शाहरुख खान की ‘पठान’ की करें तो, इस फिल्म में अभिनेता दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। साथ ही यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी।