आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी पर बात करने से शाहिद कपूर ने किया इनकार, बोले- ‘कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई…’

    Loading

    मुंबई: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभाता है, जो अपने क्रिकेट करियर के दौरान ट्रैक खो चुका है, लेकिन अपने बेटे की खातिर खेल में वापस आ रहा है। फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। वह इस समय अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के साथ फिल्म प्रमोशन में बिजी है। ऐसे में हाल ही में वह एक इवेटं में शामिल होने के लिए देश की राजधानी दिल्ली में पहुंचे थे। इस दौरान  IndiaToday से बातचीत के दौरान शाहिद ने कहा – ‘मैं इस पर किसी तरह की कोई बात नहीं करना चाहता। ‘

    अभिनेता ने आगे कहा- ‘जब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हो जाती, मैं टिप्पणी करने से परहेज करता हूं। यह मीडिया की अटकलें हैं, तब तक यह अटकलें हैं।’ आपको बता दें, शाहिद ने अभिनेत्री आलिया के साथ दो फिल्में की है। जिसमें ‘उड़ता पंजाब’ और ‘शानदार’ शामिल है। और तो और यह दोनों कई बार सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट्स करते हुए और जन्मदिन की बधाई देते हुए दिखाई देते हैं। 

    खबर है कि आलिया और रणबीर आने वाले हफ्ते में मुंबई में शादी कर रहे हैं। यह दोनों 5 साल से ज्यादा समय से डेटिंग कर रहा है और ऐसा कहा जाता है कि उनकी शादी रणबीर के पाली हिल स्थित घर में हो रही है।