राकेश बापट के पास दिव्या का लिप बाम मिलते ही गुस्से में तिलमिलाई शमिता शेट्टी
राकेश बापट के पास दिव्या का लिप बाम मिलते ही गुस्से में तिलमिलाई शमिता शेट्टी

    Loading

    बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) आए दिन खूब हंगामा देखने को मिलता हैं। इस शो में आपस में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से भिड़ते नजर आते हैं। इन दिनों बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी और राकेश बापट काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों के बिच बाद रही नजदीकियां हर किसी का ध्यान अपनी ओर खिंच रही हैं। दर्शकों का मानना हैं की दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे हैं। इस शो में यह दोनों हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते ही रहते हैं। 

    कई बार शो में राकेश बापट को शमिता के साथ फ़्लर्ट करते देखा गया हैं। वही शमिता भी राकेश को अपना पूरा अटेंशन देती रहती हैं। घरवाले दोनों को चिढ़ाने का एक भी मौक़ा हाथ से नहीं जाने देते हैं। वही फैंस ने अब इनका नाम #Shara रख दिया हैं। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री खूब भा रही हैं। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में शमिता शेट्टी को राकेश बापट के लिए पोजेसिव होता हुआ देखा गया हैं। आपको बता दे कि राकेश बापट सबके साथ लिविंग रूम में बैठे थे और तभी उनके पॉकेट सेे एक लिप बाम गिर जाता हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voot (@voot)

    तभी प्रतीक सहजपाल राकेश के पॉकेट से गिरे उस लिप बाम को उठाते हैं और कहते हैं कि यह शमिता का लिप बाम राकेश के पास है। और फिर सभी लोग उन्हें चिढ़ाने लग जाते हैं। तभी फिर राकेश सबसे कहते है कि यह शमिता का नहीं बल्कि दिव्या अग्रवाल का हैं। तभी राकेश का पक्ष लेते हुए दिव्या कहती है कि उनके पास एक एक्सट्रा है और उन्होंने यह राकेश को इसलिए दिया क्योंकि उनके होंठ ड्राई हो रहे थे। तभी शमिता शेट्टी का रिएक्शन देखने लायक होता हैं। शमिता तभी इस बात पर रियेक्ट करते हुए कहती है कि ‘मैंने अपने फॅमिली लेटर को सैक्रिफाइस किया था।’ फिर घर के सभी लोग शमिता को चिढ़ाने लग जाते है और यह कहती है कि मैं उनकी गर्लफ्रेंड नहीं हूं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voot (@voot)

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voot (@voot)

    तभी दिव्या शमिता को कहती है कि गर उनकी अगर गर्लफ्रेंड बन जाओगी तो भी अच्छी लगोगी। राकेश दिव्या की इस बात पर कहते है कि क्या उनके बिच सच में कुछ हो सकता है। तभी दिव्या के वहां से जाने के बाद शमिता राकेश से कहती है कि उन्होंने एक ऐसे इंसान का लिप बाम लिया जो उनकी दोस्त बिलकुल भी नहीं हैं। शमिता राकेश को चेतावनी देते हुए कहती है कि वह नहीं चाहती की राकेश दिव्या से दोस्ती करें। शमिता के इस बार पर राकेश शुरू में तो हंसे लेकिन बाद में उन्होंने शमिता से माफी मांगी। 

    वैसे शमिता और राकेश की यह जोड़ी आपको कैसी लगती हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।