Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। ऐसे में राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने कुछ दिनों का टीवी के मशहूर डांसिंग रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) से ब्रेक ले लिया था। लेकिन अब फिर से शिल्पा सेट पर वापस आ गई है।

    शिल्पा राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद से अपने दोनों बच्चों का पूरा धन रख रही है। ऐसे में एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दअरसल बॉलीवुड हंगामा के रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा अपने दोनों बच्चों के साथ राज कुंद्रा से अलग रहने का प्लान बना रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने दोस्त ने बताया है कि शिल्पा को राज कुंद्रा के एडल्ट कंटेंट के साथ लिंक था इसके बारें में नहीं पता था। जैसे ही उन्हें पता लगा एक्ट्रेस को काफी शॉक लगा है। शिल्पा के दोस्त के मुताबिक शिल्पा को नहीं पता था कि जो डायमंड्स और राज की कमाई थी वो इन पैसों के जरिए आ रही थी। 

    साथ ही एक्ट्रेस की दोस्त ने बताया राज कुंद्रा की मुसीबतें और भी ज्यादा बढ़ गई है। साथ ही रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा अपने बच्चों को गलत तरीके से कमाए गए पैसों से दूर रखना चाहती हैं। इसलिए अब शिल्पा और भी ज्यादा फिल्मों में काम करेंगी। और रियलिटी शोज को जज करके जो कमाई करेंगी उसी से बच्चों को पालेगी। साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खबर ये भी आ रही है कि फिल्ममेकर अनुराग बसु और प्रियादर्शन ने शिल्पा को वादा किया है कि वे उन्हें काम देंगे।