शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की ‘बिग बॉस 16’ में होगी एंट्री, मेकर्स जल्द करेंगे बड़ा ऐलान

    Loading

    मुंबई: टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है। दर्शक इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि इस नए सीजन में कौन शामिल होंगे इसको लेकर काफी तरह की खबरें सामने आ रही है। इसी बीच सलमान खान के इस शो से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) का भी नाम जुड़ता हुआ भी दिखाई दे रहा हैं। हालांकि, अभी तक इससे जुड़ा कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

    बता दें, राज कुंद्रा पिछले साल अश्लील वीडियो मामले में उलझे हुए थे और ‘बिग बॉस’ में सिर्फ उन्हीं लोगों को अप्रोच किया जाता है जो किसी विवाद में शामिल होते हैं। तभी तो इस सीजन के लिए राज कुंद्रा का नाम चर्चा में आया है। सुपरहिट विवादित शो ‘बिग बॉस’ जल्द ही नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी करेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शो अक्टूबर से टीवी पर ऑन एयर होगा। इस शो में हिस्सा लेने के लिए अब तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं. कहा जा रहा है कि इस सीजन में कई विवादित चेहरे देखने को मिलेंगे।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस 16’ के मेकर्स ने राज कुंद्रा को शो के लिए अप्रोच किया है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि शो को लेकर बिग बॉस के निर्माताओं और राज कुंद्रा के बीच बातचीत चल रही है। ऐसे में समझा जा रहा है कि राज कुंद्रा भी शो का हिस्सा बनने के बारे में सोच रहे हैं। कहा जा रहा है कि अगर राज कुंद्रा शो का हिस्सा बनते हैं तो शो को अच्छी टीआरपी मिलेगी और शो की धूम मचेगी।