‘पिप्पा’ की शूटिंग हुई पूरी, इन दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

    Loading

    मुंबई: अभिनेता ईशान खट्टर ने सोमवार को बताया कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘पिप्पा’ की शूटिंग पूरी कर ली है। ‘पिप्पा’ फिल्म, बिग्रेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘दि बर्निंग कैफीस’ पर आधारित है। फिल्म 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान अपने भाइयों के साथ पूर्वी मोर्चे पर लड़ने वाले बिग्रेडियर बलराम सिंह मेहता (खट्टर) की बहादुरी को दर्शाएगी। फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन, निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ मिल कर अपनी यह नयी परियोजना पेश कर रहे हैं।

    खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग पूरी होने की बात साझा करते हुए लिखा ‘’इस फिल्म के अनुभव से मैं कृतज्ञता से भर गया हूं। इस तरह की महान टीम के साथ काम करना एक सपने जैसा है। विनम्र और प्यार से ओत-प्रोत। यह ‘पिप्पा’ से आपके कैप्टन बलराम सिंह मेहता हैं।’’ साथ ही उन्होंने फिल्म के कुछ दृश्य भी साझा किए।

    फिल्म का शीर्षक रूसी युद्ध टैंक पीटी-76 से लिया गया है जिसे ‘पिप्पा’ के नाम से जाना जाता है। फिल्म में संगीत ए आर रहमान ने दिया है। खट्टर के अलावा मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्यूली और सोनी राज़दान ने भी फिल्म में अभिनय किया है। ‘पिप्पा’ सिनेमाघरों में 9 दिसंबर को रिलीज़ होगी।