Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहते है। इनदिनों शादी को लेकर आए दिन कई खबरें आती रहती हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, लवबर्ड्स सिद्धार्थ और कियारा इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। कपल ने शादी के लिए दिसंबर 2022 तारीख तय की है। अगर ऐसा होता है तो  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद यह साल की दूसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड शादी होगी। 

    बॉलीवुड हंगामा के एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि, ”शेरशाह’ जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने इस दिसंबर में अपने विवाह के लिए एक तारीख तय की है। हालांकि कोई भी इनकी शादी पर बात नहीं करना चाहता है। सिद्धार्थ और कियारा ने भी अपनी शादी पर किसी तरह का कोई कमेंट्स नहीं किया है। लेकिन उम्मीद है कि मुंबई में इंडस्ट्री के साथ एक रिसेप्शन होगा।’ सिद्धार्थ और कियारा के प्यार भरे रिश्ते की बात तब सामने आई जब उन दोनों ने ‘शेरशाह’ फिल्म में एक साथ अभिनय किया था। यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित बायोपिक थी, जिन्होंने राष्ट्र के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया था। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ बहुत जल्द जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देंगे, जिसमें वह साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ पहली वार स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म में इन दोनों के अलावा दिशा पटानी और राशी खन्ना की सह-अभिनीत के तौर पर नजर आएंगे। दूसरी ओर, कियारा अगली बार शशांक खेतान की रोमांटिक कॉमेडी ‘गोविंदा नाम मेरा’ में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ काम करती दिखाई देंगी। साथ ही आरआरआर स्टार राम चरण के साथ बड़े बजट के एंटरटेनर आरसी15 में नजर आएंगी।