Sonakshi Sinha Engagement
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : मनोरंजन जगत (Entertainment World) में इन दिनों शादियों (Wedding) का सीजन (Season) चल रहा है। अभी हाल ही में अभिनेत्री (Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता (Actor) रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) अपने परिवार वालों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे है। इसी बीच अब एक बड़ी और एक सवाल वाली खुशखबरी सामने आई है। जी हां बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

    जिसमें वो अपने बाएं हाथ की अंगुली में डायमंड रिंग पहने दिखाई दे रही है। वो काफी खुश नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को देखकर ये कयास लगा रहे है कि सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है, लेकिन अब भी एक सवाल प्रशंसकों के मन में बना हुआ है कि सोनाक्षी सिन्हा ने किसके साथ सगाई की। इस बात का खुलासा उनके शेयर तस्वीरों में भी नहीं हुआ है। तस्वीरों में अभिनेत्री अपने मंगेतर को छिपा दी है। तस्वीरों में सिर्फ उनके मंगेतर का कंधा और हाथ दिखाई दे रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

    सोनाक्षी सिन्हा अपने शेयर तस्वीरों के कैप्शन में लिखी, ‘मेरे लिए आज का दिन बहुत बड़ा दिन है! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है… और मैं इसे आपके सबके साथ साझा करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

    मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ये सब इतना आसान था।’ उनके इस तस्वीरों पर उनके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें बधाईयां दे रहे है। उनके इस पोस्ट को अब तक डेढ़ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

    एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने बधाई देते हुए उन्हें ढेर सारा प्यार दी है। वहीं नेहा धूपिया भी उन्हें बधाई दी है। प्रशंसक सोनाक्षी सिन्हा के मंगेतर को देखने के लिए उत्साहित है।