Sonali Phogat sisters
File Pic

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस, टिकटॉक स्टार और हरियाणा बीजेपी नेता सोनाली फोगट (Sonali Phogat) का गोवा में निधन हो गया है। बताया गया है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। सोनाली के निधन पर लाखों फैंस ने दुख जताया है। सोनाली फोगट के अचानक निधन के बाद कई लोगों ने संदेह भी जताया है। इस बीच सोनाली की बहन ने मौत के बाद सनसनीखेज आरोप लगाया है। सोनाली की बहन ने आरोप लगाया है कि उसके खाने में कुछ गड़बड़ी थी। बहन के आरोप के बाद से हड़कंप मच गया है और सोनाली की मौत को लेकर संदेह जताया जा रहा है।

    सोनाली फोगट की बहन ने आरोप लगाया है कि सोनाली को दिल का दौरा पड़ने से पहले उनकी मां से बात हुई थी। फोन पर बात करते हुए सोनाली थोड़ी असहज स्थिति में थी। उसे शक था कि मेरे खाने में कुछ गड़बड़ है, उसने अपनी मां से बात की थी। इतना ही नहीं उन्होंने बातों बातों में बताया कि उनकी बॉडी दर्द कर रही है। ऐसा लगता है कि किसी ने मेरे साथ कुछ किया है।’ सोनाली की बहन ने आरोप लगाया है कि सोनाली के इस शक के कुछ ही घंटों बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और सोनाली की मौत हो गई।

    हालांकि सोनाली की बहन ने यह गंभीर आरोप लगाया है, लेकिन मौत की असली वजह सोनाली की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सामने आएगी। आम आदमी पार्टी हरियाणा के नेता नवीन जयहिंद ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मांग की है कि सोनाली की मौत की सीबीआई या उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से जांच कराएं।