17 Lakh Da Gajra Song Out
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : फिल्म निर्देशक (Film Director) लक्ष्मण उतेकर (Laxman Utekar) अपने दर्शकों के लिए एक नई फिल्म (New Film) ‘इत्तु सी बात’ (Ittu Si Baat) लेकर आए है। ये एक कॉमेडी रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में ठेठ देसीपन देखने को मिलेगा। इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी और चुनार के किले में हुई है। फिल्म में एक्टर भूपेंद्र जाड़ावत, एक्ट्रेस गायत्री भारद्वाज, फरीदा जलाल और अतुल श्रीवास्तव अपने मुख्य किरदार में है।

    फिल्म का निर्माण लक्ष्मण उतेकर और एनएच स्टूडियोज ने मिलकर किया है। जबकि फिल्म का निर्देशन अदनान अली ने किया है। इस फिल्म के गानों को अरिजीत सिंह, जुबिन नौटियाल, टोनी कक्कड़, श्रेया घोषाल और असीस कौर जैसे सिंगर्स ने अपनी आवाज दी है। फिल्म के म्यूजिक का निर्देशन विशाल मिश्रा ने किया है। फिल्म का दो गाना पहले ही रिलीज हो चुका है। आज इस फिल्म का तीसरा सॉन्ग ’17 लाख दा गजरा’ भी रिलीज हो चुका है।

    वीडियो में भूपेंद्र जाड़ावत और गायत्री भारद्वाज का शानदार डांस देखने को मिल रहा है। ये गाना सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने को असीस कौर और टोनी कक्कड़ ने गाया है।

    राज शेखर ने इस गाने के लिरिक्स को लिखा है और विशाल मिश्रा ने इसे कम्पोज किया है। ये फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।