सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में अहम भूमिका निभाएंगे साउथ अभिनेता विजय वेंकटेश

    Loading

    मुंबई: साउथ अभिनेता वेंकटेश (South actor Venkatesh) को सलमान खान (Salman Khan’) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में दर्शक बहुत जल्द महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखाई देंगे। मेकर्स ने इस फिल्म के लिए अभिनेता को साइन किया है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में हैं। बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने शनिवार को मुंबई के विले पार्ले में एक विशेष रूप से बनाए गए सेट पर ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग शुरू करने के साथ ही सलमान ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना लुक साझा किया। 

    फर्स्ट-लुक पोस्टर में, सलमान अपने सिग्नेचर पुखराज ब्रेसलेट, लंबे बाल और काले धूप के चश्मे के साथ एक रॉड पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे। ऐसा लगता है कि स्टार अभिनेता ने मुंबई के विले पार्ले में एक विशेष सेट पर हाई-वोल्टेज एक्शन सीक्वेंस के साथ पहला शेड्यूल शुरू किया।

    यह पहली बार है जब सलमान खान किसी फिल्म के लिए निर्देशक फरहाद सामजी के साथ काम कर रहे हैं। पोस्टर के लुक से लग रहा है कि फिल्म बहुत बड़ी कमाई करने वाली है। इसे एक अनूठी अवधारणा के साथ एक फिल्म के रूप में प्रचारित किया जा रहा है जहां सलमान पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेंकटेश आगामी फिल्म में एक पूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। ‘बिग बॉस 13’ से प्रसिद्धि पाने वाली शहनाज़ गिल भी ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के कलाकारों में शामिल हो गई हैं, जो ईद 2023 पर रिलीज़ होने की उम्मीद है।

    वेंकटेश फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘एफ3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। नोवल कोरोनावायरस महामारी के कारण, ‘F3’ की शूटिंग रोक दी गई थी। अब फिल्म पूरी हो चुकी है और रिलीज के लिए तैयार है। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस द्वारा निर्मित, श्याम ‘F3’ के तकनीकी दल में संगीतकार देवी श्री प्रसाद, छायाकार साई श्री राम और संपादक तम्मिराजू शामिल हैं। यह फिल्म 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।