साउथ कपल Samantha Akkineni और Naga Chaitanya ने तलाक लेने का किया एलान, जारी किया बयान 

    Loading

    मुंबई: सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने आखिरकार एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने अलग होने की पुष्टि कर दी है। पोस्ट में कहा गया है कि उन्होंने ‘अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने’ का फैसला किया है। 

    हाल ही में सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को अपने अलग होने के बात बताई है। उन्होंने लिखा- ‘ हमारे सभी शुभचिंतकों को।  बहुत विचार-विमर्श करने के बाद मैंने और चैतन्य ने  अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दे। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।’

    गौरतलब है कि कहा ये भी जा रहा है कि ‘फैमिली मैन 2’ वेब सीरीज में बोल्ड कैरेक्टर प्ले किया था, उसने नागा चैतन्य संग मैरिड लाइफ को और भी खराब कर दिया। ऐसे में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। कुछ दिन पहले जब एक्ट्रेस ने अपने पति नागा चैतन्य के सरनेम अक्किनेनी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया था। तब से खबर आना शुरू हो गई कि उनकी और चैतन्य की शादी में दरार आ गई है।