Prithviraj Sukumaran
पृथ्वीराज सुकुमारन- (सौजन्य- सोशल मीडिया )

दीपू प्रदीप की लिखी हुई कहानी पर बनी ये फिल्म शादी पर आधारित है। ये एक पारिवारिक ड्रामा है। पिछले महीने ही फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Loading

एंटरटेनमेंट डेस्क: साउथ के बेहतरीन एक्टर में से एक पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran ) की नई फिल्म ‘गुरुवायूर अंबाला नदायिल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पृथ्वीराज की पिछली फिल्म ‘आदुजीविथम- द गोट लाइफ’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके बाद से ही फैंस को सालार (Salar) एक्टर पृथ्वीराज की नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। फैंस का इंतजार खत्म करते हुए एक्टर ने अपनी नई फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है।

पृथ्वीराज की नई फिल्म ‘गुरुवायूर अंबाला नदायिल’ 16 मई को रिलीज होने वाली है। शुक्रवार को इसका ट्रेलर शेयर किया गया है। फिल्म को ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण ई4 एंटरटेनमेंट ने किया है। फिल्म के डायरेक्टर विपिन दास हैं जो इससे पहले फिल्म ‘जया जया जया जया हे’ को डायरेक्ट कर चुके हैं।

दीपू प्रदीप की लिखी हुई कहानी पर बनी ये फिल्म शादी पर आधारित है। ये एक पारिवारिक ड्रामा है। पिछले महीने ही फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में पृथ्वीराज के साथ बेसिल जोसेफ, निखिला विमल, अनस्वरा राजन और जगदीश भी अभिनय कर रहें हैं। पृथ्वीराज अपनी पिछली फिल्मों की तरह ही इस फिल्म के भी सफल होने की उम्मीद कर रहे हैं।

इस फिल्म से पहले पृथ्वीराज की ‘आदुजीविथम- द गोट लाइफ’ फिल्म को क्रिटिक्स के शानदार रिव्यू के साथ-साथ फैंस का शानदार रेस्पॉन्स मिला। खास बात ये है कि ये फिल्म 16 साल में बनकर तैयार हुई थी। मलयाली अप्रवासी मजदूर की कहानी पर आधारित इस फिल्म में पृथ्वीराज ने चरवाहे का रोल प्ले किया था। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही थियेटर में दर्शकों की भीड़ इकट्ठा कर दी थी। रिकॉर्ड के मुताबिक इस फिल्म ने 7.64 करोड़ रुपए की कमाई की थी।’आदुजीविथम- द गोट लाइफ’ फिल्म में पृथ्वीराज ने अमला पॉल जिमी जीन लुई, शोभा मोहन, केआर गोकुल, तालिब अल बलुशी और रिक एबी जैसे कलाकारों के साथ काम किया था।