‘बिग बॉस 16’ से बेघर होने के बाद इमोशनल हुईं श्रीजिता डे, वीडियो पोस्ट कर कहा- ‘समर्थन के लिए शुक्रिया…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का विवादास्पद रियलिटी शो  ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) टेलीकास्ट होने के साथ दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इस सीजन में बिग बॉस के घर के अंदर 16 कंटेस्टेंट है। दो हफ्तों बिग बॉस के घर में खूब हंगामा और लड़ाई देखने के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ के घर से एक कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इस बार घर के अंदर अपने बिहेवियर के चलते कई लोग नॉमिनेट हुए थे। लेकिन शनिवार के एपिसोड में घर के अंदर रह रहे एक एक कंटेस्टेंट को एविक्ट कर दिया गया। 

    बिग बॉस के घर में पिछले हफ्ते गोरी नागोरी, एमसी स्टैन (MC Stan), शालीन भनोट (Shalin Bhanot), टीना दत्ता (Tina Datta) और श्रीजिता डे (Sreejita De) नॉमिनेट हुए थे। इसके बाद जब घर के अंदर कंटेस्टेंट की लड़ाई हुई तो पांचों को एविक्ट किया गया था। इन लड़ाई में श्रीजिता डे (Sreejita De) और गोरी नागोरी के बीच की लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी। इस लड़ाई के दौरान एक दूसरे को निचा दिखाने के लिए क्लास, एजुकेशन और स्टैंडर्ड तक देखा गया। इसके बाद शनिवार को काम वोट के चलते श्रीजिता डे को शो से बाहर कर दिया। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sreejita De (@sreejita_de)

    बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद श्रीजिता डे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर अपनी छोटी यात्रा का एक वीडियो साझा किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा- ‘मुझे दिए गए सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद, यह बहुत सारे उतार-चढ़ाव के साथ एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। बिग बॉस का घर एक ऐसा अनुभव था जो हमेशा मेरे दिल में रहेगा। लव, श्रीजिता।’