‘जवान’ की शूटिंग में व्यस्त शाहरुख खान से मिलने पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, चेन्नई में की खास मुलाकात

    Loading

    मुंबई: चेन्नई में जेलर और जवान के सेट पर शाहरुख खान से मिले सुपरस्टार रजनीकांत भारतीय सिनेमा के दो सुपरस्टार हैं। इस समय दोनों चेन्नई में अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। जहां रजनीकांत ‘जेलर’ की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ पर काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, रजनीकांत ने चेन्नई में शाहरुख खान से मुलाकात की है। कुछ मिनट दोनों ने एक-दूसरे के साथ बिताए और बातचीत भी की। 

    रजनीकांत बहुत जल्द फिल्म ‘जेलर’ में अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिलहाल ये दोनों कलाकार फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है। चेन्नई में मौजूदा शेड्यूल जल्द से जल्द शूट किया जा रहा है। जैसे ही रजनीकांत को पता चला कि शाहरुख खान भी अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग के लिए उसी जगह पर है। तो रजनीकांत तुरंत शाहरुख से मिलने पहुंचे। कथित तौर पर, दोनों आइकन ने अपने जीवन और करियर के बारे में बात करते हुए कुछ मिनट बिताए।

     

    रजनीकांत को आखिरी बार निर्देशक सिरुथाई शिवा की अन्नात्थे में देखा गया था। वह बहुत जल्द नेल्सन दिलीपकुमार की ‘जेलर’ में दिखाई देंगे। फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। शाहरुख खान इस समय एटली की फिल्म ‘जवान’, सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ जैसे फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।