सुष्मिता सेन-ललित मोदी का हुआ ब्रेकअप? आईपीएल फाउंडर के इस कदम से चर्चा में हैं रिश्ता

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने बॉलीवुड करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के जरिए सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते की बात स्वीकार की थी। उसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते की खूब चर्चा होती नजर आई। इतना ही नहीं, अफवाहें भी थीं कि वे जल्द ही शादी कर लेंगे। लेकिन अब चर्चा है कि इनका ब्रेकअप हुआ है और दोनों का आपस में कोई संबंध नहीं है। ललित मोदी द्वारा अपने सोशल मीडिया पर किए गए एक बदलाव ने इन चर्चाओं को हवा दे दी है।

    ललित मोदी इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहते हैं।  वे आए दिन तरह-तरह की फोटो और वीडियो शेयर करते दिखाई देते हैं। ललित मोदी ने अपना इंस्टाग्राम बायो बदल दिया है।  इसमें उन्होंने सुष्मिता के साथ अपनी प्रोफाइल फोटो बदल दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो से जानकारी को भी हटा दिया है। इसी के चलते इन दोनों के बीच कुछ न कुछ गड़बड़ होने की भी जोरदार चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि ललित मोदी ने अचानक अपना प्रोफाइल बदल लिया या ब्रेकअप कर लिया।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

    बता दें, ललित मोदी पहले से ही शादीशुदा हैं। लेकिन उनकी पत्नी की साल 2018 में कैंसर से मौत हो गई थी। ललित मोदी और मीनल की शादी साल 1991 में हुई थी। इनके दो बच्चे भी हैं। उनके नाम आलिया मोदी और रुचिर मोदी हैं। रुचिर ललित मोदी के साथ लंदन में रहते हैं। ललित मोदी की बेटी की कुछ दिन पहले ही शादी हुई है।