Dunki
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अब तक कई फिल्मों में अपनी भूमिका निभा चुकी है। वो बहुत जल्द भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ में अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वो मिताली राज की भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं अभिनेत्री बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘डंकी’ में भी अपने एक अहम किरदार में दिखाई देंगी।

    इस फिल्म के जरिए अभिनेत्री पहली बार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगी। तापसी पन्नू ने शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर अपने एक सपने के सच होने की बात कही है। वो इस फिल्म में अपने रोल को लेकर खुलासा की है। बॉलीवुड हंगामा के एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने बताया कि इस फिल्म में उनके और शाहरुख खान के बीच एक रोमांटिक एंगल भी है। इतना ही नहीं इस फिल्म के एक गाने में भी तापसी पन्नू शाहरुख खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    उन्होंने यह भी कहा कि वो ऐसा नहीं कहती है कि यह पूरी फिल्म रोमांस पर आधारित है। तापसी पन्नू ने राजकुमार हिरानी की इस फिल्म को एक अलग लेवल की लव स्टोरी बताई है। उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख खान के साथ काम करना उनके एक सपने के पूरे होने के जैसा है। उन्होंने कुछ दिनों पहले शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर बोली थी कि यह उनके लिए एक सुनहरा मौका है। तापसी पन्नू इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी खुश है। यह फिल्म अगले साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।