Tanushree Dutta
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट के जरिए एक बड़ा चौकानें वाला खुलासा किया है। उन्होंने अपने इस पोस्ट के जरिए बॉलीवुड के एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाई है। जिससे इंडस्ट्री में हलचल सी मच गई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करती हुई उसके कैप्शन में लिखा, ‘अगर मुझे कभी कुछ होता है तो बता दें कि मिटू आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील और सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार हैं!

    कौन हैं बॉलीवुड माफिया?? वही लोग जिनके सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में बार-बार सामने आए। उनकी फिल्में न देखें, उनका पूरी तरह से बहिष्कार करें और शातिर प्रतिशोध के साथ उनका पीछा करें। उन सभी उद्योग जगत के चेहरों और पत्रकारों के पीछे जाओ। जिन्होंने मेरे और पीआर लोगों के बारे में फर्जी खबरें फैलाईं, जो शातिर स्मीयर अभियानों के पीछे थे। सबका पीछा करो!! उनके जीवन को नर्क बना दो क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया! कानून और न्याय ने भले ही मुझे विफल कर दिया हो लेकिन मुझे इस महान राष्ट्र के लोगों पर विश्वास है। जय हिन्द…और अलविदा! फिर मिलेंगे…’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

    गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर पर उनके साथ सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाई थी। इतना ही नहीं उन्होंने इसका शिकायत भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद तनुश्री दत्ता फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली। वहीं नाना पाटेकर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था। जिसके बाद पुलिस ने भी उन्हें क्लीनचिट दे दिया था।