actress-tunisha-sharma-uncle-doubt-love-jihad-connection-with-sheezan-khan-and-raise-question-on-police-investigation
File Pic

    Loading

    पालघर: अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को खुदकुशी के लिए उकसाने (Tunisha Sharma Suicide Case) के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीज़ान खान (Sheejan Khan) ने ज़मानत के लिए सोमवार को पालघर की एक अदालत का रुख किया। सिझान के वकील शरद राय ने बताया कि अभिनेता की ज़मानत अर्ज़ी वसई शहर की सत्र अदालत में दायर की गई है, जिस पर सात जनवरी को सुनवाई होगी। वहीं, इस मामले को लेकर अदालत ने वालीव पुलिस को 7 जनवरी तक जवाब दाखिल करने का नोटिस जारी किया है। जिसके बाद इसे लेकर आदेश पारित किया जाएगा

    सिझान के वकील ने कहा कि, खान ने अपनी अर्ज़ी में अदालत से कहा है कि वह बेगुनाह हैं और उन्हें शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया है और उन्हें ज़मानत देने की गुज़ारिश की है। तनीषा शर्मा ने टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में सिझान खान के साथ अभिनय किया था। 

     

    अभिनेत्री ने वसई के पास धारावाहिक के सेट पर 24 दिसंबर को कथित रूप से खुदकुशी कर ली थी। शर्मा और खान का प्रेम प्रसंग था, लेकिन दोनों हाल में अलग हो गए थे। खान (28) को 25 दिसंबर को शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह न्यायिक हिरासत में ठाणे केंद्रीय जेल में बंद हैं।  इससे पहले, तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने पिछले सप्ताह कहा था कि हो सकता है कि उनकी बेटी की हत्या की गई हो।

    गलत तरीके से फंसाया जा रहा: परिवार 

    अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में गिरफ्तार शीज़ान खान के परिवार के सदस्यों ने सोमवार को दावा किया कि अभिनेता को गलत तरीके से मामले में फंसाया जा रहा है। खान की मां और दोनों बहनों ने यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा कि तुनिषा उनके परिवार के सदस्य की तरह थी। उन्होंने आरोप लगाया कि तुनिषा जीवन का भरपूर आनंद लेना चाहती थी जबकि उसकी मां उसे काम करने के लिए मजबूर करती थीं।