निया शर्मा और जैन इबाद खान (Photo Credits: Instagram)
निया शर्मा और जैन इबाद खान (Photo Credits: Instagram)

कलर्स टीवी दर्शकों के बीच जल्द ही एक नया सुपरनेचुरल शो प्रस्तुत करने जा रहा है जिसे लेकर हाल ही में खबर आई थी कि टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री निया शर्मा इसमें लीड रोल में नजर आएंगी.

Loading

मुंबई: कलर्स टीवी दर्शकों के बीच जल्द ही एक नया सुपरनेचुरल शो प्रस्तुत करने जा रहा है जिसे लेकर हाल ही में खबर आई थी कि टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री निया शर्मा इसमें लीड रोल में नजर आएंगी. अब नवभारत को एक्सक्लूसिव तौर पर जानकारी मिली हिया कि इस शो में अभिनेता जैन इबाद खान निया के अपोजिट बतौर मेल लीड कास्ट किये गए हैं. इस शो को लेकर इसके मेकर्स लगातार तैयारियों में जुटे हुए हैं और इसके अहम किरदारों को लेकर कास्टिंग जारी है.

बता दें कि जैन टीवी शो ‘इश्क में मर्जावां 2’ और कुछ म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा रहे हैं. इंस्टागरमा पर उनके ढाई लाख से अधिक फॉलोअर्स मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहने वाले अभिनेता अब इस हॉरर ड्रामा शो में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि ये शो तीन किरदारों के इर्दगिर्द होगा जिसमें एक महिला अपने पिता को चुड़ैल के चंगुल से बचाने में जुटी होगी.

खबर ये भी है कि बंगाली टीवी शोज की मशहूर अभिनेत्री देबचंद्रिमा सिंघा रॉय भी इस शो में एंट्री करने वाली हैं. बात करें निया की तो वें इस शो के साथ टीवी पर कमबैक करती नजर आ रही हैं. फिलहाल इस शो को लेकर अधिकारिक घोषणा अभी बाकी है. वहीँ मीडिया में इसे लेकर एक के बाद कई ताजा जानकारी सामने आ रही है.