actress-tunisha-sharma-uncle-doubt-love-jihad-connection-with-sheezan-khan-and-raise-question-on-police-investigation
File Pic

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma Suicide) ने 24 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या की। एक्ट्रेस की मौत की खबर सुनते ही कई लोग सदमे में चले गए। तुनिषा शर्मा के परिवार और दोस्तों को लिए यह बेहद बड़ा झटका था। 20 साल की एक्ट्रेस का इस तरह से जाना सबके लिए बेहद चौंकाने वाला था। वहीं, तुनिषा का परिवार लगातार अपनी बेटी के लिए इंसाफ की मांग कर रहा है।

    तुनिषा आत्महत्या (Tunisha Sharma Suicide) मामले में रोजाना कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है। अब तुनिषा के चाचा पवन शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। एक्ट्रेस के चाचा का कहना है कि पुलिस को इस मामले में लव जिहाद एंगल से अच्छी तरह से जांच करनी चाहिए। तुनिषा के चाचा ने दावा किया है कि, एक्ट्रेस की मौत लव जिहाद की वजह से हुई है। तुनिषा सुसाइड मामले में पुलिस ने उनके को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Khan) को गिरफ्तार किया है। 

    मीडिया से बातचीत करते हुए तुनिषा के चाचा ने कहा कि- ‘मेरा ऐसा मानना है कि ये 100 परसेंट लव जिहाद का मामला है। मैं चाहता हूं कि पुलिस इसकी स्पेशल तरीके से जांच करे’। हम नहीं जानते कि ये सुसाइड या कुछ और है। हमारे पास कोई वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं है।’

    वहीं तुनिषा के चाचा ने पुलिस को लेकर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि- ‘पुलिस प्रशासन पहले ही इस मामले को आत्महत्या करार दे रहा है। पुलिस को पहले इस मामले की पूरी जांच करनी चाहिए, इसके बाद ही उन्हें कुछ कहना चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि पुलिस ने अब तक हमारे परिवार में से किसी का भी बयान नहीं लिया है।