Teri Meri Doriyaann
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : स्टारप्लस (Star Plus) के शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ (Teri Meri Doriyaann) का नया एपिसोड काफी  ट्विस्ट भरा होने वाला है। जो दर्शकों को खूब पसंद आएगा। शो के नए एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी जारी कर दिया गया है। जिसे स्टार प्लस ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस शो में सीरत का किरदार रूपम शर्मा (Rupam Sharma) निभा रही हैं। जिसके जीवन में एक नए मोड़ की एक छोटी सी झलक प्रोमो वीडियो में देखने को मिल रहा है।

    प्रोमो की शुरुआत सीरत की मीठी बातों से होती है, जिसमें वह अपने माता-पिता को बताती है कि बराड़ परिवार ने उन्हें शादी के प्रपोजल के बारे में बात करने के लिए बुलाया है। ऐसे में जैसे ही वे एक सेलिब्रेशन के बीच बराड़ के घर पहुंचती हैं, तभी एक नया मोड़ आता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शो सीरत के जीवन में क्या नया मोड़ लाने वाला है और क्या वह अंगद से शादी करेगी या नहीं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by StarPlus (@starplus)

    इस नए मोड़ के बारे में बात करते हुए, सीरत (रूपम शर्मा) ने कहा, “आखिरकार, एक प्लॉट मेरे फेवर में मोड़ लेने जा रहा है। फाइनली सीरत को वह मिलेगा जो उसने हमेशा चाहा है। मेरे लिए, शादियां हमेशा से बहुत खास रही हैं। मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि मेरा किरदार कैसा रहा है। शो के रिलीज होने के बाद से यह वास्तव में एक यात्रा रही है और शो निश्चित रूप से आगे और भी दिलचस्प होने वाला है। मेरा किरदार मेरी तरह ही बहुत दिलचस्प, विचित्र और सहज है लेकिन यह दर्शकों के लिए काफी सरप्राइजिंग होगा, तो देखते हैं कि आप सभी को मुझसे कैसे सरप्राइज मिलेगा। तो सरप्राइज फैक्टर का इंतजार करते रहें। लेकिन अब, मैं बहुत खुश हूं कि मेरा किरदार अंगद से शादी करने जा रहा है। मुझे यकीन है कि हमारी जोड़ी को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए यह एक ट्रीट होने वाला है।”

    ‘तेरी मेरी डोरियां’ पंजाब में एक बहुत ही खूबसूरत लोकेशन में सेट है, शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ सोमवार से रविवार शाम 7 बजे स्टार प्लस पर स्ट्रीम होता है और आप डिज्नी+हॉटस्टार पर कभी भी देख सकते हैं।