Ankita Lokhande
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री (Actress) अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपने भाई अर्पण लोखंडे (Arpan Lokhande) की शादी (Wedding) में शामिल होने के लिए मायके में है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो येल्लो कलर की साड़ी में बेहद ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो उनके भाई के हल्दी सेरेमनी का है। जिसमें अंकिता लोखंडे ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में मंगलसूत्र मांग में सिंदूर और टेंपल जूलरी के साथ कानों में इयरिंग्स और बालों का बन बनाकर उसमें गजरा पहने दिखाई दे रही हैं।

    अंकिता लोखंडे हाथ की कलाई में बैंगल पहने और पैरों में चांदी की पायल पहने बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं। वीडियो में वो एक कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं और अपने पैरों में महावर लगवाती दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे भाई की शादी है।’ उनका ये लुक फैंस के साथ-साथ सेलेब्स का भी ध्यान अपनी तरफ बड़ी तेजी से खिंच रहा है। उनके इस वीडियो को अब तक 70 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

    गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे दिसंबर 2021 को विक्की जैन के साथ परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधी थी। ये कपल कई साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैंस फॉलोइंग है। जिसमें चार मिलियन उनके फैन फॉलोअर्स हैं।