बख्तियार ईरानी (Photo Credits: Instagram)
बख्तियार ईरानी (Photo Credits: Instagram)

सोनी सब का ‘वागले की दुनिया: नई पीढ़ी नये किस्‍से’ सबसे ज्‍यादा मनोरंजक और विचारों को झकझोरने वाले टेलीविजन शोज में से एक है, जो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है और सामाजिक मुद्दों को उठा रहा है.

    Loading

    मुंबई: सोनी सब का वागले की दुनिया: नई पीढ़ी नये किस्‍सेसबसे ज्‍यादा मनोरंजक और विचारों को झकझोरने वाले टेलीविजन शोज में से एक है, जो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है और सामाजिक मुद्दों को उठा रहा है. इस शो के आगामी एपिसोड में छेड़छाड़ की सामाजिक समस्‍या दिखाई जाएगी, जिसकी देश में हर महिला को चिंता रहती है. कहानी के आगामी हिस्‍से में जाने-माने एक्‍टर बख्तियार ईरानी एक मशहूर फैशन फोटोग्राफर के तौर पर एंट्री लेंगे.

    यह शो आम आदमी की असल जिन्‍दगी के संघषों पर रोशनी डालता है, लेकिन जिन्‍दगी को लेकर सकारात्‍मक समाधान और नजरिया भी प्रदान करता है. पिछले एपिसोड्स में हमने देखा था कि वागले परिवार ने कैसे सखी के ब्‍लैकमेलर्स का सामना किया. आने वाले एपिसोड्स ज्‍यादा जागरूक करने वाले होंगे, जिनमें छेड़छाड़ की मौजूदा सामाजिक समस्‍या पर चर्चा होगी. सोनी सब के साथ पहले जुड़े रह चुके बख्तियार ईरानी इस शो में एक विज्ञापन कंपनी के मशहूर फैशन फोटोग्राफर की भूमिका निभाने के लिये वापसी कर रहे हैं. उन्‍हें लड़कियों को अपनी खूबसूरती और आकर्षण से प्रभावित करते देखा जाएगा. हताश स्थिति में विज्ञापन कंपनी से निकलने वाली सखी का सामना मिस्‍टर पॉल से होता है. आगे जो होगा, उससे सखी की जिन्‍दगी बदल जाएगी. शो में बख्तियार ईरानी कैसे-कैसे ट्विस्‍ट्स लेकर आते हैं और उनका किरदार किस तरह की घटनाओं को जन्‍म देता है, यह देखना दिलचस्‍प होगा.

    सोनी सब में वापसी को लेकर अपना रोमांच व्‍यक्‍त करते हुए बख्तियार ईरानी ने कहा, ‘सोनी सब और हैट्स ऑफ प्रोडक्‍शंस के साथ मेरा रिश्‍ता काफी पुराना है. और यस बॉसऔर बड़ी दूर से आये हैंजैसे शोज में सोनी सब के साथ काम करना बेहतरीन रहा है. अपने कॅरियर के एक बड़े हिस्‍से में मैंने सबके साथ काम किया है और उनके साथ मेरा खास रिश्‍ता है. इसलिये किसी भी भूमिका के लिये उन्‍हें नाकहने का सवाल ही नहीं उठता है. अब मैं एक ऐसे शो के साथ वापसी करने को लेकर बहुत खुश हूँ, जो अपने सकारात्‍मक संदेशों से समाज में बदलाव लाने की कोशिश कर रहा है.’

    अपने किरदार के बारे में, बख्तियार ने आगे कहा, “यह किरदार एक कैमियो है और एक महत्‍वपूर्ण नैरेटिव का हिस्‍सा बनेगा. मैं एक मशहूर फैशन फोटोग्राफर का किरदार अदा करूंगा, जो अपने अच्‍छे लुक्‍स, आकर्षक व्‍यक्तित्‍व और खूबसूरती से हर किसी को आकर्षित करता है. मैं पहली बार ग्रे शेड वाला एक किरदार निभा रहा हूं और यह मेरे लिये थोड़ा चुनौती वाला रहेगा, क्‍योंकि मैं असल में इसके उलट हूं. सोनी सब और हैट्स ऑफ के साथ मैंने हमेशा हल्‍के-फुल्‍के अंदाज वाले रोल किये हैं. लेकिन इस बार चैनल ने कुछ रियलिस्टिक शोज के साथ अपना प्रपोजिशन बदला है और अलग-अलग तरह के फ्लेवर्स देखना दिलचस्‍प रहेगा. इस किरदार के लिये मुझे इसकी बुराइयों को अपनाना था. इसमें ढलने के लिये मैंने सोच-समझकर कोशिश की है और मैं रिहर्सल और शूटिंग खत्‍म होने तक ऐसा ही बना रहा. इसलिये उसके अलग-अलग पहलूओं को देखना रोमांचक होगा. वागले की दुनियादेखते रहिये, सिर्फ सोनी सब पर.’