Bigg Boss OTT 2
Photo - officialjiocinema/Insta

Loading

मुंबई : पॉपुलर रियालिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। दर्शक शो का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं। वहीं बीते शनिवार को तीसरे वीकेंड के वॉर में सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस हाउस में पहुंचे थे। जहां उन्होंने फलक नाज (Falak Naaz) और अविनाश सचदेवा (Avinash Sachdev) की जमकर क्लास लगाई। सलमान ने फलक को कहा कि वो कहीं खो गई हैं। वहीं उन्होंने अविनाश को फटकार लगाते हुए कहा कि वो बिग बॉस हाउस में बिन पेंदी का लोटा हो गए हैं।

बिग बॉस हाउस में अविनाश और फलक के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई देखी जा रही हैं। वीकेंड के वॉर में सलमान खान ने अपने दर्शकों के साथ एक रोमांचक न्यूज शेयर भी किया। सलमान खान ने बताया कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को दो हफ्तों के लिए आगे बढ़ाया जा रहा है। सलमान इस खबर को शेयर करते हुए कहते हैं, “भले ही घर में माहौल खराब हो गया हो, लेकिन जनता अभी भी घर में सभी को अपना प्यार दे रही है। मैं कहना चाहूंगा कि शो को टू वीक का एक्सटेंशन मिल रहा है।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

मेकर्स ने यह फैसला शो को ऑडियंस से मिल रहे भरपूर प्यार को देखते हुए किया है। बता दें कि पहले ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को सिर्फ 6 हफ्ते के लिए शुरू किया गया था, लेकिन अब इसे दो हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है। शो को टू वीक का एक्सटेंशन मिलता सुन दर्शकों के खुशी का ठिकाना ही नहीं है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के इस सीजन को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। शो 17 जून को जियो सिनेमा पर ऑनएयर हुआ था और अब इसे तीन वीक हो चुके हैं। शो में पूजा भट्ट, अविनाश सचदेवा, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और फलक नाज समेत कई अन्य बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं। शो की टीआरपी में भी उछाल देखने को मिल रहा है।